भाई की सगाई में कंगना रनौत ने पहाड़ी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए Viral Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 12:32:57 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit : YouTube Image )

नई दिल्ली:  

हाल ही में कंगना रानौत के भाई अक्षत की सगाई हुई जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना पहाड़ी डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गोल्डन कलर की साड़ी, गले में चोकर और डार्क रेड लिपस्टिक में दिख रहीं कंगना के इस वीडियो में उनकी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही हैं.

रंगोली ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-'जो दोस्त पहाड़ी ग्रपु डांस नाटी को जानना चाहते हैं, यहां पर उसकी एक झलक है, जो बुजुर्ग पहाड़ी टोपी में नजर आ रहें वह हमारे दादा जी और पूर्व आईएएस अधिकारी श्री ब्रम्हचंद रनौत हैं.'

यह भी पढ़ें: कपिल को नहीं समझ में आई इस न्यूज एंकर की बात, वीडियो शेयर करके मांगी मदद

बता दें कि कंगना के भाई अक्षत की सगाई हरियाणा की रहने वाली रितु सांगवान से हुई है जो पेशे से डॉक्टर हैं और जाट फैमिली ताल्लुक रखती हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी. हिंदी में इसका नाम 'जया' रखा गया है. फिल्म को डायरेक्ट ए.एल विजय कर रहे हैं. जयललिता ((Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ली है.

बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. इससे पहले वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इस साल कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी.

इसके अलावा कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. वैसे अभी तक फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

First Published: Nov 09, 2019 12:11:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो