सोनम कपूर के बयान पर कंगना का करारा जवाब, गुस्से में कही ये बात..

News State Bureau  |   Updated On : October 08, 2018 03:08:23 PM
बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कंगना और सोनम

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कंगना और सोनम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस कंगना और सोनम के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. कंगना रनौत द्वारा डायरेक्टर विकास बहल पर लगाये गए आरोप पर सोनम कपूर ने कहा कि कई बार कंगना को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है. हर मुद्दे पर खुल कर अपने विचार रखने वाली कंगना इस पर कहा चुप होने वाली थी. उन्होंने भी सोनम पर पलटवार करते हुए तंज कसा कि सोनम की 'परिवार की वजह से पहचान' है.

7 अक्टूबर को बॉलिवुड की ग्लैमरस गर्ल सोनम कपूर बेंगलुरु में एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं इसी दौरान कंगना द्वारा विकास बहल पर लगाये गए आरोप के बारे में पूछा गया तो सोनम ने कहा कि, 'वह वैसे तो बहुत कुछ कहती हैं, पर कई बार उनकी बातों को सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है.' आगे उन्होंने कहा कि कंगना के साहस से प्रभावित हूं.

इस पर कंगना ने सोनम को जवाब देते हुए कहा कि, 'सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा न करने वाली वह कौन होती हैं? मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं। बरसों तक स्ट्रगल के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है।' 

और पढ़ें- यौन शोषण मामलों को सुलझाने में फिल्म उद्योग असमर्थ : अनुराग कश्यप

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कंगना ने विकास पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि, 'हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.' 

बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता द्वारा नानापाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद से कई अभिनेत्रियां अपने साथ हुई उत्पीड़न घटना को लोगों से साझा कर रही हैं. 

First Published: Oct 08, 2018 02:42:00 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो