logo-image

इंटरनेट पर Viral हुआ कंगना रनौत का ये एयरपोर्ट लुक, हेयरस्टाइल देख आ जाएगी स्कूल की याद!

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अलग अंदाज के लिए भी जानी जाती है। फिर चाहे उनके बात करने का अंदाज हो या फिर ड्रेसिंग सेंस का।

Updated on: 25 Nov 2018, 04:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अलग अंदाज के लिए भी जानी जाती है। फिर चाहे उनके बात करने का अंदाज हो या फिर ड्रेसिंग सेंस का। इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना का एयरपोर्ट लुक (Airport Look) काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि लोग उन्हें देखते ही रह गए।

दरअसल, कंगना एयरपोर्ट पर गुलाबी साड़ी में नजर आईं। उनके ब्लाउज का डिजाइन गुजरे जमाने की याद दिला रहा था, लेकिन उनके हेयरस्टाइल को देख हर कोई हैरान रह गया।

कंगना ने अपने बालों को गूंथ कर चोटी बनाई थी और उन्हें गुलाबी रिबन से बांधा था। आपने ऐसा हेयरस्टाइल 70-80 के दशक में देखा होगा या फिर स्कूल की लड़कियों को इसी तरह से बाल बांधकर आने के लिए कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: Video: दीपिका ने लगाया पति रणवीर के साथ ठुमके, स्टेज पर किया प्यार का इजहार

View this post on Instagram

Kangana Ranaut spotted at the airport! What are your thoughts on the look? #kanganaranaut

A post shared by Nevanta (@nevantamedia) on

कंगना रनौत का यह रेट्रो लुक चर्चा का विषय बन गया है। खास बात यह है कि कंगना ने अपने लुक को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया।

फिल्मों की बात करें तो कंगना इन दिनों अपकमिंग मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) के प्रमोशन में बिजी हैं। यह मूवी 2019 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या को इस प्यारे नाम से बुलाते हैं घरवाले, भाभी ने खोला राज

खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर और डांसर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'सुपर 30' (Super 30) भी इसी वक्त रिलीज होगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर होगी। गौरतलब है कि रियल लाइफ में भी दोनों के संबंध कुछ ठीक नहीं हैं।