Box Office Collection: 'पंगा' लेकर भी कोई फिल्म नहीं बन पाती 'तानाजी', हो जाती हैं 'छपाक'

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 11:07:12 AM
Box Office Collection: 'पंगा' लेकर भी कोई फिल्म नहीं बन पाती 'तानाजी', हो जाती हैं 'छपाक'

पंगा, स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit : फोटो- साभार Instagram )

नई दिल्ली:  

पिछले दिनों दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) और अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' (Tanhaji) 10 जनवरी को रिलीज हुई थी. अजय देवगन की फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं दीपिका पादुकोण की 'छपाक' रिलीज से पहले खूब चर्चा में रही, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म की शुरुआत ही बहुत धीमी हुई.

अब इस शुक्रवार कंगना रनौत की 'पंगा' (Panga) और वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D Collection) भी रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: इस गुजराती फिल्म का आज दिल्ली में होगा आगाज

एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण JNU गईं और कॉन्ट्रोवर्सी बन गई तो वहीं कंगना ने भी पंगा से पहले, अपने फिल्म के प्रमोशन में कई पंगे लिए. एक बात तो साफ हो गई है कि ये कॉन्ट्रोवर्सी फिल्म की कमाई नहीं बढ़ा पाईं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' और कंगना की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन की कमाई में ही फीकी पड़ गईं. वहीं अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' और अब वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने जबरदस्त कमाई से शुरुआत की.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने शुरू की 'बॉब विश्वास' की शूटिंग

अब कंगना रनौत की 'पंगा' के बारे में बात करें तो फिल्म की कहानी अच्छी होने के वाबजूद भी 'पंगा' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' (Panga) ने पहले दिन 2 से 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. कहा जा रहा था कि कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बनकर अपनी फिल्म'पंगा' को हिट करवाना चाहती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बिना कोई कॉन्ट्रोवर्सी में आए ही बाजी जीतती नजर आ रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D Collection)' ने पहले दिन 10 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने तानाजी की तरह ही बंपर ओपनिंग की है.

वहीं अपने तीसरे वीक में आई दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक करीब 35 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' ने 15 दिन में करीब 200 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि कॉन्ट्रोवर्सी से फिल्म की कमाई आप नहीं बढ़ा सकते.

First Published: Jan 25, 2020 11:07:12 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो