कोरोना वायरस से जंग में आगे आए कमल हासन, बोले- मेरे घर को बना लो अस्पताल

IANS/News State Bureau  |   Updated On : March 26, 2020 04:33:14 PM
kamal hasan

कमल हासन (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोनो वायरस (Corona Virus) रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. हासन ने एक ट्वीट में अपनी पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) में डॉक्टरों की मदद से कहा कि वह उस आवास को कोरोनो वायरस रोगियों के इलाज के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं जहां कभी वह रहा करते थे. कमल हासन (Kamal Haasan) ने यह भी कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलने के बाद वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: हिना खान ने लगाया पोछा तो दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया खाना, देखें लॉकडाउन में क्या कर रही हैं टीवी एक्ट्रेसेस

बता दें कि देशभर में अब तक कोरोना के 600 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही है. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात के मद्देनजर निकट भविष्य की संभावित चुनौतियों से निपटने की कार्ययोजना बनाने के लिये एक कार्यबल (टास्क फोर्स) का गठन किया है. एम्स द्वारा गुरुवार को जारी निर्देश के अनुसार संभावित स्थिति के कुशल प्रबंधन हेतु कार्ययोजना बनाने के लिये तैयार किए गए कार्यबल के तहत विभिन्न समितियों का भी गठन किया गया है.

यह भी पढ़ें: Corona Virus से लड़ने के लिए इस फेमस सिंगर ने दान दिए 175,000 डॉलर

एम्स प्रशासन ने आने वाले दिनों में संक्रमण के मामले बढ़ने की आशंका को देखते हुये एहतियाती इंतजामों के तहत यह पहल की है. इसके तहत मानव संसाधन, मरीजों और अन्य संसाधनों के प्रबंधन के अलावा परीक्षण तथा चिकित्सा सहायता आदि के प्रबंधन के लिये अलग अलग समितियां गठित की गयी हैं. इसके अलावा एम्स परिसर में मरीजों की देखभाल और कोरोना वायरस के परीक्षण के लिये जरूरी उपकरणों, चिकित्सा कर्मियों और अन्य जरूरी संसाधनों का आंकलन करने के लिये एक उपसमिति भी गठित की गयी है.

(इनपुट- भाषा)

First Published: Mar 26, 2020 04:32:47 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो