logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन ने कही ये बात

रजनीकांत ने कहा था कि दिल्ली में हुई हिंसा और मारे गए लोग केंद्रीय सरकार की इंटेलिजेंस विंग की असफलता का नतीजा है

Updated on: 27 Feb 2020, 02:58 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार से हो रही हिंसा में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. इस हिंसा पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था जो काफी सुर्खियों में भी रहा. अब अभिनेता व राजनेता कमल हसन (Kamal Haasan) ने रजनीकांत (Rajinikanth) द्वारा दिल्ली में भड़की हिंसा पर नियंत्रण करने में असफल रही केंद्रीय सरकार की आलोचना वाले कमेंट का स्वागत किया है.

यह भी पढ़ें: Thappad Movie Review: खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद करता 'थप्पड़'

रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) असफल रहे. इसके ठीक बाद ही कमल हासन ने ट्वीट के माध्यम से कहा, 'बहुत खूब दोस्त रजनीकांत. ऐसे ही सामने आओ. यह रास्ता सही रास्ता है, न कि कोई अलग रास्ता है. यह प्रतिस्पर्धा में किंग का रास्ता है.'

यह भी पढ़ें: 'जयेशभाई जोरदार' से होगा 'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि देर बुधवार को रजनीकांत ने कहा था कि दिल्ली में हुई हिंसा और मारे गए लोग केंद्रीय सरकार की इंटेलिजेंस विंग की असफलता का नतीजा है, जो कि और कुछ नहीं गृहमंत्री अमित शाह की असफलता है.