logo-image

Video: Oopps मोमेंट का शिकार होते हुए बचीं काजोल, गलती से दूसरे की कार में बैठने वाली थीं

काजोल मुंबई के जुहू क्षेत्र में एक रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. डिनर के बाद जब वे घर के लिए निकलीं तो वे अनजाने में गलत कार में लगभग बैठ ही गई थीं.

Updated on: 17 Dec 2019, 11:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को इस सप्ताहांत के दौरान बेहद अजीब स्थिति से गुजरना पड़ा. वे मुंबई के जुहू क्षेत्र में एक रेस्तरां में डिनर के लिए गई थीं. डिनर के बाद जब वे घर के लिए निकलीं तो वे अनजाने में गलत कार में लगभग बैठ ही गई थीं.

इसके बाद जब सेलीब्रिटी की तस्वीर लेने के लिए वहां कई फोटोग्राफर पहुंच गए और उनकी तस्वीर लेने लगे, तब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

View this post on Instagram

Im gonna walk towards someone else's car 😋🤪 #kajoldevgan as she was snapped post dinner. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो काजोल की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में उनके पति अजय देवगन लीड तानाजी मालुसरे की भूमिका में दिखेंगे. ये अजय की 100वीं फिल्म है.

फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) खलनायक उदय भान की भूमिका में दिखेंगे, जो एक राजपूत होते हुए औरंगजेब के लिए काम करता था. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी. इसकी टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' से होगी.

तानाजी के बारे में बात करें तो मराठा सामाज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) की सेना में तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) एक सैन्य नेता थे. मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे ने शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के लिए कई युद्ध लड़े थे.

तानाजी मालुसरे ने 1670 ई. में दुर्गम कोढ़ाणा किले (सिंहगढ़) को जीता था. जब शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) सिंहगढ़ जीतने के लिए निकले थे तब तानाजी मालुसरे अपने पुत्र के विवाह में व्यस्त थे. लेकिन जैसे ही तानाजी मालुसरे (Tanaji Malusare) को शिवाजी का समाचार मिला वह विवाह छोड़कर युद्ध में चले गए.