logo-image

लोगों के सिर पर चढ़ा हुआ है 'कबीर सिंह' का जादू, जानिए अब तक की पूरी कमाई

खास बात ये है कि इस फिल्म की कमाई पर विश्व कप के मैचों का असर नहीं पड़ा.

Updated on: 29 Jul 2019, 02:11 PM

नई दिल्ली:

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह को रिलीज हुए अब तक पांच वीक हो चुके हैं. लेकिन अब भी इस फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की दमदार एक्टिंग का जादू लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है.

फिल्म  ने अपने पहले वीक 134.42 करोड़, दूसरे वीक 78.78 करोड़, तीसरे वीक 36.40 करोड़, चौथे वीक 16.66 करोड़, पांचवे वीक 8.10 करोड़ कमाए. अब तक फिल्म ने कुल 274.36 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह की आलोचना पर शाहिद ने कहा- संजू में 300 महिलाओं के साथ सोने की बात कहे जाने पर किसी ने कुछ नहीं कहा

खास बात ये है कि इस फिल्म की कमाई पर विश्व कप के मैचों का असर नहीं पड़ा. कबीर सिंह के रिलीज के बाद  ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और हॉलीवुड की द लायन किंग भी रिलीज हुई लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई पर असर नहीं पड़ा.

यह भी पढ़ें: 32 स्टार्स के साथ हुई थी LOC Kargil की शूटिंग, कारगिल दिवस के मौके पर जानिए इस फिल्म के बारे में खास

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.