BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

चौथे हफ्ते में भी नहीं थम रहा 'कबीर सिंह' का जादू, जानिए पूरा कलेक्शन

News State Bureau  |   Updated On : July 18, 2019 02:41:23 PM
फिल्म कबीर सिंह

फिल्म कबीर सिंह (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने अपनी कमाई के मामले में कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने चौथे वीक के पहले दिन 2.54 करोड़, दूसरे दिन 3.75 करोड़ और तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 4.05 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें- Mission Mangal Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें यहां

चौधे दिन फिल्म ने 1.65 करोड़ और पांचवे दिन 1.60 करोड़ और छठे दिन फिल्म ने 1.55 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म ने अब तक 264.74 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई. फिलहाल इस फिल्म के हिट होने जाने के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने 'सस्ती एक्टर' कहने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- महंगी एक्टर कैसे बनते हैं

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

First Published: Jul 18, 2019 02:41:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो