logo-image

'कबीर सिंह' का जलवा कायम, दूसरे वीक भी जारी धुआंधार कमाई

तरण आदर्श के अनुसार कबीर सिंह साल 2019 की पांच ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है

Updated on: 30 Jun 2019, 12:45 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर, कियारा आडवानी स्टारर फिल्म कबीर सिंह की कमाई का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रहा है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है.

फिल्म दूसरे वीक में भी शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. कबीर सिंह ने दूसरे वीक के पहले दिन 12.21 करोड़, दूसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 17.10 करोड़ कमाते हुए कुल 167.73 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म 10 वें दिन 175 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी.

तरण आदर्श के अनुसार कबीर सिंह साल 2019 की पांच ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. उरी और भारत के बाद तीसरे स्थान पर कबीर सिंह है जिसकी कमाई जारी है.

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. 

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह की राह से दूर हो गई थी

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.