'कबीर सिंह' का जादू बरकरार, 37 दिनों में कमाए इतने करोड़

News State Bureau  |   Updated On : July 29, 2019 03:22:09 PM
शाहिद कपूर (YouTube)

शाहिद कपूर (YouTube) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने कमाई का नया बेंचमार्क बनाते हुए कुल 275.96 करोड़ कमाई कर ली है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 100 करोड़ कमा लिए थे. 250 करोड़ सिर्फ 22 दिन में ही कमा लिए थे. 37वें दिन फिल्म ने 275 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

खास बात ये है कि इस फिल्म की कमाई पर विश्व कप के मैचों का असर नहीं पड़ा. कबीर सिंह के रिलीज के बाद ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और हॉलीवुड की द लायन किंग भी रिलीज हुई लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई पर असर नहीं पड़ा.

यह भी पढ़ें: वायरल हुआ अर्जुन कपूर का नया टैटू, जानिए क्या है इसका मतलब

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

इतना ही नहीं कुछ फिल्म स्टार्स ने शाहिद कपूर के कबीर सिंह के रोल को लेकर सवाल उठाए थे. जिसे लेकर शाहिद ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म में किसी किरदार की कमियां दिखाई गई हो.

रणबीर कपूर की फिल्म संजू को ले लीजिए. जिसमें वह अपने पत्नी के सामने बैठकर कहता है कि वह 300 लड़कियों के साथ रह चुका है. इस सीन पर लोगों ने सवाल नहीं उठाया. जब लोग हॉलीवुड में ये सारी चीजें देखते हैं तो उनकी तारिफें की जाती है लेकिन अगर किसी बॉलीवुड एक्टर ने किया तो उसकी आलोचना की जाती है.

First Published: Jul 29, 2019 02:09:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो