logo-image

साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने जा रही है 'कबीर सिंह', जानिए पूरा कलेक्शन

फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो गई है.

Updated on: 10 Jul 2019, 03:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी रखा हुआ है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी लीड रोल में हैं. कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 243.17 करोड़ कमा लिए हैं.

यह भी पढ़ें- Batla House Trailer: फिल्म 'बाटला हाउस' के ट्रेलर में दिखी जॉन अब्राहम की दमदार एक्टिंग, यहां देखें Video

कमाई के मामले में कबीर सिंह ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इस सोमवार को यानी 18 वें दिन फिल्म ने 4.25 करोड़ कमाए वहीं मंगलवार को 3.20 करोड़ की कमाई की. फिल्म भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हो गई है.

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस के Instagram पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर किया ये खास मैसेज

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ फिलहाल जारी है. कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं.