logo-image

लोगों पर चढ़ा है 'कबीर सिंह' का नशा, फीका पड़ा गया क्रिकेट मैच भी

'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

Updated on: 01 Jul 2019, 12:21 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने अपने खाते में कुल 181.57 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. क्रिकेट विश्व कप मैच के कारण भी फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमे नहीं हो रही है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन 12.21 करोड़, दूसरे दिन 17.84 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 17.84 करोड़ कमाए.

कबीर सिंह ने पहले वीक में 134.42 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे वीकेंड पर 47.15 करोड़ कमाए. सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म 50 करोड़, 9 दिनों में 100 करोड़ और 10 वें दिन 175 करोड़ कमाए. फिलहाल अब मेकर्स की नजर 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने पर है.

यह भी पढ़ें: प्यार के चक्कर में पड़कर खेसारी ने बेचा खेत, तो लड़की ने कहा- तोहार पॉकेट ढीला बा

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह की राह से दूर हो गई थी

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.