logo-image

एकता कपूर ने बताया Judgemental Hai Kya का पहले दिन की कमाई

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 27 Jul 2019, 01:50 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी टाइम से चर्चा में रही कंगना रनौत की फिल्म Judgemental Hai Kya बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को रिलीज हो गई. प्रकाश कोवलामुदी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी हैं.

अगर फिल्म के बारे में बात करे तो फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी कमाई करते हुए 5.40 करोड़ कमा लिए हैं. इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में हॉट योगा करती हुई नजर आईं पूजा बत्रा, फैंस भी हुए कायल

फिल्म की कहानी बॉबी (कंगना रनौत) की है. जो एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट है. वह जिस किरदार को अपनी आवाज देती है खुद को उसी के जैसा समझने लगती है. बचपन में हुई एक घटना के बाद वह सायकोसिस जैसे मनोरोग की शिकार हो जाती है. हालत तब बिगड़ती है जब वह अपने साथ काम करने वाले एक शख्स पर हमला कर देती है. जिसके बाद उसे मेंटल हास्पिटल भेज दिया जाता है.

इलाज के बाद जब वह घर आती है तब वह अपने नए पड़ोसी राजकुमार राव (केशव) उसकी बीवी अमायरा दस्तूर की पर्सनल लाइफ में घुसने लगती हैं. लेकिन कहानी में तब ट्विस्ट आता है जब एक मर्डर होता है और इल्जाम केशव और बॉबी पर आ जाता है. कौन है असली अपराधी इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.