logo-image

असम में गायक जुबीन गर्ग को हिंदी गीत गाने से रोका, नाराज सिंगर ने छोड़ा स्‍टेज

असम के टॉप गायकों में शुमार जुबीन गर्ग ने कुछ असमिया गाने पेश करने के बाद हिन्दी गाने शुरू ही किये थे कि कार्यक्रम के आयोजक मंच पर आये और उन्हें रोक दिया। लेकिन इस दौरान मंच पर ही आयोजकों और जुबीन गर्ग के बीच गरमागरम बहस हो गयी।

Updated on: 16 Apr 2017, 06:30 PM

नई दिल्ली:

असम के मशहूर सिंगर्स और कई बॉलीवुड फिल्मों में हिट गाने गा चुके जुबिन गर्ग को एक कार्यक्रम में हिंदी गाना गाने से रोक दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक असम के सबसे बड़े त्योहार बिहू पर शुक्रवार शाम (14 अप्रैल) को एक आयोजन में वह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। जब उन्होंने हिंदी गीत गाना शुरू किया तो कार्यक्रम के आयोजकों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद जबिन की आयोजकों से बहस हुई और खफा होकर उन्होंने ने बीच में ही प्रोग्राम छोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने प्रोग्राम छोड़ने से पहले आयोजकों को खूब खरी-खोटी भी सुनाई। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टेज छोड़ने से पहले जुबिन ने आयोजकों को अपशब्द भी कहा।

और पढ़ें: ज्योति कृष्ण की फिल्म 'ऑक्सीजन' में होगा 90 मिनट का विजुअल इफेक्ट, गोपीचंद नए अंदाज में आएंगे नजर

नूनमति बिहू सम्मेलन के अध्यक्ष मधु रंजन नाथ ने कहा, ‘जुबीन गर्ग के इवेंट मैनेजर ने हमें पहले ही भरोसा दिलाया था कि वे बिहू स्टेज पर कोई हिन्दी गाना नहीं गाएंगे। यह एक जेंटलमैन का वादा था जिसे उन्होंने तोड़ दिया, मजबूर होकर हमें उन्हें रोकना पडा, हम किसी भी भाषा के खिलाफ नहीं हैं लेकिन बिहू का मंच हिन्दी गाना गाने के लिए नहीं है।’

असम के टॉप गायकों में शुमार जुबीन गर्ग ने कुछ असमिया गाने पेश करने के बाद हिन्दी गाने शुरू ही किये थे कि कार्यक्रम के आयोजक मंच पर आये और उन्हें रोक दिया। जुबिन फिल्म गैगस्टर 'आ आली' गाना सहित कई हिंदी गाने गा चुके हैं। 

Singer Zubeen Garg left a Rongali Bihu function midway in Assam's Guwahati when asked to stick to non-Hindi songs. (April 14) pic.twitter.com/CjZBhfrhvS