logo-image

जॉन अब्राहम ने सलमान खान का उड़ाया मजाक, कहा- उनकी फिल्म 'रेस 3' तो फ्लॉप...

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम बहुत जल्द 'बाटला हाउस' फिल्म में नजर आएंगे. वह इस मूवी की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसी दौरान उन्होंने दबंग खान यानि सलमान खान पर एक ऐसा कमेंट किया कि हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है.

Updated on: 07 Jan 2019, 08:36 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) बहुत जल्द 'बाटला हाउस' (Batla House) फिल्म में नजर आएंगे. वह इस मूवी की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसी दौरान उन्होंने दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) पर एक ऐसा कमेंट किया कि हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है. जॉन ने इंटरनेट पर सेलेब्स को ट्रोल किए जाने और हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में शामिल होने जैसे कई अहम मुद्दों पर सवाल किया.

जॉन ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मुझे यह बात समझ नहीं आती कि आखिर स्टार्स के लिए सबसे ज्यादा कमाने वाले लोगों की लिस्ट में शामिल होना क्यों जरूरी हो गया है. हम कलाकार हैं और हमारी पहचान काम से होती है. कई ऐसे सितारे हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में तीन साल से लगातार शामिल हैं, लेकिन उनकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 12: घर के बाहर भी कायम है मुंहबोले 'भाई-बहन' का रिश्ता, पति शोएब ने Twitter पर लिखी ये बात

जॉन ने आगे कहा, 'अगर साल 2018 की हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट देखें तो इनमें सलमान खान का नाम सबसे ऊपर है, लेकिन उनकी फिल्म 'रेस 3' बुरी तरह फ्लॉप हुई. कई सितारें एयरपोर्ट पर फनी आउटफिट पहनकर जाते हैं और फिर कहते हैं कि उन्हें ट्रोल किया गया. ये आपकी अपनी पसंद है.'

46 साल के जॉन ने आगे कहा कि वह पैसे लेकर भी शादियों में डांस नहीं कर सकते! उनका कहना है कि ऐसा करना गलत नहीं है, लेकिन वो ऐसा कभी नहीं कर सकते.

बता दें कि 'बाटला हाउस' से पहले जॉन की 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत कारोबार किया था.

वहीं, सलमान खान इन दिनों अपकमिंग मूवी 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.