logo-image

बाटला हाउस का सच उजागर करने का प्रयास करेंगे जॉन अब्राहम, देखें ये नया टीजर

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो से होगी

Updated on: 09 Jul 2019, 01:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. जॉन ने साल 2017 से लेकर अब तक अपनी एक्शन फिल्मों से फैन्स का दिल जीता है. हाल ही में जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म बाटला हाउस का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस फिल्म में जॉन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर से पहले फिल्म के दूसरे टीजर को लॉन्च किया है. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी. साल 2008 में जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. दरअसल, उस समय बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था. 

इस वीडियो में कुछ लड़कों की तस्वीरें भी नजर आ रही हैं. जिस पर राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. वहीं जॉन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - देशभर में अंतहीन विरोध और अंतहीन आरोपों के बाद, सच्चाई की तलाश अभी भी जारी है. वहीं वीडियो के अंत में जॉन यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि हम नहीं कहते कि वो स्टूडेंट नहीं थे...मगर क्या वो बेकसूर थे.

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो से होगी. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को बाटला हाउस से साथ रिलीज होंगी. तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.