logo-image

एक दो नहीं अपने 6 बच्चों के साथ जॉन अब्राहम ने शेयर किया वीडियो, देखिए कितने क्यूट हैं

अगर जॉन के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अनीज बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में जॉन के अलावा पुलकित सम्राट, अरशद वारसी और अनिल कपूर जैसे स्टार्स हैं.

Updated on: 22 Nov 2019, 08:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के माचोमैन अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने फिटनेस के अलावा अपने बाइक्स के लिए जाने जाते हैं. जॉन को बाइक राइडिंग काफी पसंद है. इसके अलावा उनके पास कई महंगी बाइक्स भी हैं. जब भी जॉन को मौका मिलता है तो वह इन बाइक्स के लिए अपने प्यार को बताने से चूकते नहीं हैं.

अब धूम के अभिनेता (John Abraham) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने बाइक कलेक्शन को शो ऑफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में जॉन ने इन बाइक्स को अपने 6 बच्चे कहा है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान (Salman Khan) को बर्थडे पर मामा बनाने वाली हैं अर्पिता? जानिए क्या है पूरा प्लान

जॉन के इस कलेक्शन में Kawasaki Ninja ZX 14R, Aprilia RSV4, Yamaha R1, Ducati Panigale V4, MV Augusta F3 800 और Yamaha VMax शामिल हैं.

View this post on Instagram

My babies !! . . #superbikes

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

अगर जॉन के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अनीज बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में जॉन के अलावा पुलकित सम्राट, अरशद वारसी और अनिल कपूर जैसे स्टार्स हैं.

इसके अलावा जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' (Satyameva Jayate) का सीक्वेल अगले साल गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. मिलाप मिलन जावेरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जॉन (John Abraham) के साथ दिव्या खोसला नजर आएंगी. वहीं जॉन मुंबई सागा में भी नजर आएंगे.