logo-image

एक बार फिर 'गैंगस्टर' बनकर आएंगे जॉन अब्राहम, इस बार होंगे इमरान हाशमी भी साथ

गैंगस्टर आधारित इस फिल्म को गुप्ता की व्हाईट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी

Updated on: 11 Jun 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी, फिल्म निर्माता संजय गुप्ता की आगामी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे. गुप्ता ने एक बयान में कहा, "जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और गैंगस्टर ड्रामा जो मेरे फिल्म निर्माण का आधार है उसे लेकर मैं लौट आया हूं और मैं कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है."

निर्देशक ने जॉन के साथ 'शूटआउट एट वडाला' और 'जिंदा' जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म से संबंधित बाकी जानकारियां अभी रिवील नहीं की गई हैं. गैंगस्टर आधारित इस फिल्म को गुप्ता की व्हाईट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

अगर जॉन के बारे में बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म RAW रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ मौनी रॉय लीड में नजर आईं. इसके अलावा जॉन की बाटला हाउस इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में जॉन, पुलिस ऑफिसर संजीव कुमार का रोल निभाएंगे जिनकी बाटला हाउस एनकांउटर में बड़ी भूमिका थी. अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं. फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करेंगे. इसके अलावा जॉन पागलपंती में भी नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)