logo-image

लखनऊ के जितेश सिंह देव बने मिस्टर इंडिया, कंगना रनौत ने किया सम्मानित

खिताब जीतने के बाद देव ने कहा कि मैंने कुछ भी सोचा नहीं थ, लेकिन हां, मुझे खुद पर यकीन था। विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं निशब्द हो गया।

Updated on: 15 Dec 2017, 10:20 AM

highlights

  • मैंने कुछ भी सोचा नहीं था, लेकिन हां, मुझे खुद पर यकीन था। विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं निशब्द हो गया: देव
  • खिताब जीतने के साथ जिम्मेदारी बढ़ जाती है, अभी मैं इस पल का आनंद ले रहा हूं, लेकिन कल से नयी यात्रा शुरू होगी और मुझे कड़ी मेहनत करनी है: देव

नई दिल्ली:

लखनऊ के जितेश सिंह देव ने पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। वह अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विजेता को यह पुरस्कार दिया।

दरअसल, मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में 17 प्रतिभागी पहुंचे थे।इसमें फ‌र्स्ट रनर अप अभि खजूरिया और सेकेंड रनर अप पवन राव रहे। देव ने अपनी और कंगना रनौत की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

खिताब जीतने के बाद देव ने कहा कि मैंने कुछ भी सोचा नहीं थ, लेकिन हां, मुझे खुद पर यकीन था। विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है। जब मेरा नाम पुकारा गया तो मैं निशब्द हो गया।

देव ने आगे कहा,'खिताब जीतने के साथ जिम्मेदारी बढ़ जाती है। मिस्टर वर्ल्ड प्रतियोगिता कठिन होने जा रही है। अभी मैं इस पल का आनंद ले रहा हूं, लेकिन कल से नयी यात्रा शुरू होगी और मुझे कड़ी मेहनत करनी है।

और पढ़ें: जायरा छेड़छाड़ मामले में कंगना रनौत ने कहा- मैं होती तो पैर तोड़ देती

बता दें जितेश सिंह देव लखनऊ के रहने वाले हैं और पेशे से एक्टर हैं। जितेश ने अपनी स्कूली पढ़ाई सिटी मॉनेसरी स्कूल लखनऊ से पूरी की है। जितेश ने इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है।

जितेश सिंह देव से जब पूछा गया कि वो किस ब्यूटी क्वीन के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो उनका सिर्फ एक ही जवाब था, मानुषी छिल्लर। बता दें मानुषी छिल्लर 2017 की विश्व सुंदरी का खिताब विजेता हैं।

और पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' के साथ आएगा रानी मुखर्जी की 'हिचकी' का ट्रेलर