logo-image

काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए बनारस पहुंची जाह्नवी कपूर, वजह भी है खास

जाह्न्वी ने फ़िल्म धड़क से बॉलीवुड में इंट्री किया था. इसके अलावा जाह्न्वी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन की बायोपिक में नजर आएंगी.

Updated on: 05 Mar 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर अपने बर्थ डे 6 मार्च के पहले आज मंगलवार को बाबा के दरबार भोग आरती के समय पहुंची.व्हाइट ड्रेस में दुपट्टा सर पर रख कर वो फैन्स से बचना चाहती थी,भीड़ ने उन्हें पहचान लिया. फैन्स को उन्होंने कहा दर्शन करने के बाद फोटो लीजियेगा. बाहर आकर उन्होंने खूब फ़ोटो क्लिक करवाया, भीड़ ने हर हर महादेव के जयकारे से उनका स्वागत किया. बाबा के मंदिर में काफी देर आंखे बंद कर खड़ी रही. मंदिर के अंदर उनको जो भी पहचानता उसको हाथ जोड़कर अभिवादन कर रही थी. ब्राह्मणों से मंदिर के बारे में पूछती रही.

जाह्न्वी ने फ़िल्म धड़क से बॉलीवुड में इंट्री किया था. इसके अलावा जाह्न्वी भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन की बायोपिक में नजर आएंगी. जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी. जबकि पंकज उनके पिता की भूमिका में हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है.

बता दें कि गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट थीं. इस मुश्किल जंगमें उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.

अगर तख्त (Takht)' के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.