logo-image

'रूह-अफ्जा' बनकर आने वाली हैं जाह्नवी कपूर, साथ में होंगे राजकुमार राव

इसके अलावा जाह्नवी भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं

Updated on: 29 Mar 2019, 10:09 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर निर्माता दिनेश विजान की अगली फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी. दिनेश ने एक बयान में कहा, "रूह-अफ्जा' के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए. राजकुमार राव और वरुण शानदार अभिनेता हैं. दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करते हैं."

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी फिल्म में दो किरदारों-रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी.

निर्माता ने जाह्नवी के बारे में कहा, "मुख्य नायिका के तौर पर हमें ऐसे कलाकार की जरूरत थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्नवी इसमें खरी उतरीं. वह वास्तव में किरदार से जुड़ गईं. फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं."

दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.

इसके अलावा जाह्नवी भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.

अगर तख्त (Takht)' के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)