logo-image

'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जानें फिल्म ने कमाए कितने करोड़ रुपये

फिल्म में अनुष्‍का जहां गुजराती बोलती दिखीं तो वहीं शाहरुख पंजाबी मुंडे का किरदार निभा रहे हैं।

Updated on: 05 Aug 2017, 10:01 AM

मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड मूवी जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज हो गई। इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी तीसरी बार नजर आ रही है। उन्हें देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ तो दिख रही है, लेकिन हॉल से बाहर निकलने के बाद उनके चेहरे पर बहुत ज्यादा खुशी दिखाई नहीं दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब हैरी मेट सेजल ने रिलीज के पहले दिन 17 करोड़ रुपये कमाए हैं। अगर फिल्म रोजाना ऐसे ही कमाई करती रही तो इस पूरे हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपये कमा लेगी।

बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि इस फिल्म से लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'मेरी उम्मीद थी कि रिलीज के पहले दिन मूवी 16 और 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी। साथ ही इस वीकेंड 60 करोड़ के आसपास कमाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: मूवी रिव्यू: 'जब हैरी मेट सेजल' में दर्शकों को रास नहीं आई शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी 

बता दें कि जब हैरी मेट सेजल को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहरुख खान की डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ यह पहली फिल्म है। बॉलीवुड को 'जब वी मेट', 'लव आज कल', 'तमाशा', 'हाईवे' और 'रॉकस्टार' जैसी फिल्में देने वाले इम्तियाज अली इस बार दर्शकों के लिए रोमांटिक लव स्टोरी लेकर आए हैं।

इससे पहले भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को दर्शक 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में एक साथ देख चुके हैं। इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा चुका है। फिल्म में अनुष्‍का जहां गुजराती बोलती दिखीं तो वहीं शाहरुख पंजाबी मुंडे का किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की हालत में कोई भी सुधार नहीं, लेकिन वो वेंटिलेटर पर नहीं