logo-image

ईशा अंबानी और आनंद की रॉयल Engagement में लगा सितारों का जमावड़ा, ट्रेडिशनल लुक में नज़र आये निक-प्रियंका

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा और आनंद परिमल ने इटली में सगाई की.

Updated on: 22 Sep 2018, 11:48 AM

मुंबई:

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा और आनंद परिमल ने इटली में सगाई की. रॉयल इंगेजमेंट में बी-टाउन के सितारों ने शिरकत की. इस मौके पर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल प्रियंका और निक जोनास भी नज़र आये. बॉलीवुड के मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर अनिल कपूर ने रौनक बढ़ाई. ईशा और आनंद की सगाई का ग्रैंड सेलिब्रेशन 21 सितंबर से 23 सितंबर तक इटली के लेक कोमो में होगा. इंगेजमेंट में प्रियंका चोपड़ा बेज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आईं. रेड लिपस्टिक ने पीसी के लुक को कम्पलीट किया. इस दौरान देसी गर्ल के मंगेतर निक जोनास ट्रेडिशनल ऑउटफिट में काफी हैंडसम नज़र आये.

View this post on Instagram

A post shared by priyanka joelle (@priyankachopra_joelle) on

View this post on Instagram

A post shared by priyanka joelle (@priyankachopra_joelle) on

मनीष मल्होत्रा और अनिल कपूर सूट-बूट में शानदार अंदाज़ में नज़र आये.

View this post on Instagram

A post shared by itsmeadhaw (@xadhaw7) on

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

ख़ुशी कपूर , सोनम कपूर भी इस ग्रैंड इवेंट में शामिल होने के लिए इटली रवाना हो चुके है. कॉरपोरेट जगत के बड़े नाम अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इस साल दिसम्बर में शादी करने जा रही हैं. पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं. इटली का लेक कोमो दुनिया के ए लिस्ट सेलिब्रिटीज जॉर्ज क्लूनी, मडोना और रिचर्ड ब्रैन्सन के बीच काफी फेमस है.

और पढ़ें: FRYDAY Song Release: जब वरुण शर्मा के साथ गोविंदा ने किया धमाकेदार डांस, इंटरनेट पर हुआ सुपरहिट

ईशा ने जून में ही स्‍टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्‍कूल से मास्‍टर इन बिजनेस एडमिनिस्‍ट्रेशन (MBA) पुअर कर डिग्री हासिल की. 2015 में ईशा का फोर्बेर में12 power businesswomen लिस्ट में अपनी जगह बनाई थी. आनंद पीरामल हावर्ड बिज़नेस स्कूल से ग्रेजुएट है और Parimal Enterprises केएक्सेक्यूटिव डायरेक्टर है .मई में आनंद पीरामल ने महाबलेश्वर में ईशा अंबानी को शादी के लिए प्रपोज किया था.