अरविंद केजरीवाल से मिले जावेद अख्तर, दी जीत की बधाई

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 02:36:32 PM
अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit : फोटो- @ArvindKejriwal Twitter )

नई दिल्ली:  

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत से जीत दर्ज कराई. वहीं सत्तारूढ़ पार्टी को जीत की बधाई देने के लिए गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह से उनके आवास पर उनसे मुलाकात की. इसके साथ ही वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी मिले. शायर और गीतकार जावेद अख्तर आम आदमी पार्टी (आप) को जीत की बधाई देने लिए आए थे.

यह भी पढ़ें: First Look: 'सूरज पे मंगल भारी' से फातिमा सना शेख का लुक आया सामने, बनी हैं मराठी मुलगी

दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के अरविंदे केजरीवाल (Cm Arvind Kejariwal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें सभी एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. अरविंदे केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे आवास पर आज जावेद अख्तर साहब के आने से मुझे खुशी हुई.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' का फिनाले से पहले वीडियो हुआ Viral, जानिए कब होगा टेलीकास्ट

बता दें कि 8 फरवरी को हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल की और पार्टी यहां तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 8 सीटों पर जीत हासिल की है और कांग्रेस को कोई सीट हासिल नहीं हुई. आप के एक अन्य नेता ने बताया कि प्रोटोकॉल कारणों से दिल्ली के सभी सातों सांसदों और पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि समारोह सरकारी कार्यक्रम होगा जिसमें आम लोग शिरकत कर सकेंगे. आप ने इस बृहद् कार्यक्रम के लिए काफी संख्या में लोगों को जुटाने की योजना बनाई है और पार्टी के सभी नवनिर्वाचित विधायकों से अपने-अपने क्षेत्रों से काफी संख्या में लोगों को लाने के लिए कहा गया है. आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार को दिल्ली के लोगों से आग्रह किया कि रामलीला मैदान में सुबह दस बजे शुरू होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में शिरकत करें.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Feb 14, 2020 02:36:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो