logo-image

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ मनाई Diwali, शेयर की ये तस्वीर

टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर भी चर्चा में हैं

Updated on: 28 Oct 2019, 12:58 PM

नई दिल्ली:

मल्टी टैलेंटेड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने इस बार दिवाली अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ मनाई है. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने दिवाली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं.

अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ब्लू कलर के कुर्ता में नजर आ रहे हैं तो वहीं शिबानी ग्रीन कलर की कुर्ती में खूबसूरत लग रही हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: श्रद्धा कपूर ने दिवाली के मौके पर शेयर की Traditional Look में तस्वीर

टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिबानी काफी हॉट लग रही हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) ने पर्पल कलर की हाई स्लिट गाउन पहनी है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: इस अंदाज में मनाई अनुष्का-विराट ने दिवाली, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

शिबानी (Shibani Dandekar) की तस्वीरों को देखकर मल्टी टैलेंटेड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी बिना कमेंट किए नहीं रह पाए. फरहान ने कमेंट करते हुए कहा, 'वर्कआउट का असर दिखाई दे रहा है. लेग्स एकदम सुपर टोन्ड लग रही है.'

बता दें कि फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों छुट्टियां मनाने के लिए साथ में मैक्सिको भी गए थे. कई बार दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: इस अभिनेता ने किया ट्वीट कहा, हमें दिवाली नहीं मनाने दे रहे मुस्लिम पड़ोसी

View this post on Instagram

Just a little light mid week read on #howtobeabawse @lilly photo by @kewalchholak 🎤

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं फरहान (Farhan Akhtar) की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 6 साल तक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पत्नी अधूना को तलाक दे दिया था. दोनों की दो बेटियां हैं, शाक्य और अकीरा.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के घर में हैं 2-2 लक्ष्मी, शेयर किया ये मजेदार VIDEO

खबरों की मानें तो वह बहुत जल्द शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी कर सकते हैं. साल 2008 में फरहान (Farhan Akhtar) ने 'रॉक ऑन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. लोग उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के कायल हो गए. इसके बाद 'लक बाय चांस' में भी काम किया. 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों से वह सभी के दिल पर छा गए. फरहान हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) में नजर आए थे.