logo-image

जानिए फिल्मों में नहीं होती तो क्या करतीं इलियाना डिक्रूज, मजेदार है उनका ये जवाब

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इलियाना फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर जैसे कई एक्टर्स साथ होंगे.

Updated on: 21 Oct 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) का कहना है कि अभिनय को करियर के तौर पर चुनना पहले से तय नहीं था, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी योजना गायन को पेशे के तौर पर लेने की थी. रोमेडी नाओ पर प्रसारित होने वाले 'लव लाफ लाइव शो' के एपिसोड में इलियाना ने इस बारे में बात की.

जब शो की मेजबान शिवानी दांडेकर ने उन्हें मॉडलिंग से बॉलीवुड में अब तक के सफर के बारे में पूछा तो इलियाना ने कहा, "एक्टिंग को करियर के तौर पर चुनना इत्तेफाकन था."

View this post on Instagram

Bikini appreciation post 👙

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

वह वह एक एक्टर नहीं होती तो करियर में उनका दूसरा विकल्प क्या होता? इसके जवाब में इलियाना ने कहा, "अगर एक्टिंग नहीं तो प्लान बी सिंगिंग होता. मैं एक सिंगर होती."

View this post on Instagram

When you’re trying to be hot but all you gots a blocked nose 🤦🏻‍♀️ - - - 📸 @rohanshrestha 💥

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

जब शो में उनसे यह पूछा गया कि तीन ऐसे सह-कलाकारों के नाम बताए जिनके साथ काम करना उन्हें पसंद है? इस पर इलियाना ने कहा, "नरगिस फाकरी के साथ मेरा काफी करीबी रिश्ता है और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. इसके अलावा, अरशद वारसी और वरुण धवन के साथ भी मैं आसानी से कनेक्ट कर पाती हूं."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इलियाना फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर जैसे कई एक्टर्स साथ होंगे. फिल्म इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी.