logo-image

ऋतिक (Hrithik Roshan) के अलावा इस एक्शन हीरो के दीवाने हैं टाइगर श्रॉफ, मानते हैं अपना गुरु

टाइगर की एक्शन फिल्मों में 'हीरोपंती', 'बागी', 'अ फ्लाइंग जाट', 'बागी 2' शामिल रही हैं.

Updated on: 05 Oct 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का कहना है कि लोग उन्हें एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, यही उनके लिए काफी है. मुंबई में शुक्रवार को फिल्म 'वार' (War) की सफलता पर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ मीडिया से मुखातिब हुए.

इस दौरान टाइगर ने कहा, "एक्शन फिल्म करने के दौरान मैं उसका आनंद लेता हूं. आज मैंने जो कुछ भी पाया है, वो उन फिल्मों की वजह से पाया है, जिन्हें मैंने किया है, प्रमुख तौर पर एक्शन फिल्में. जैकी चेन, ऋतिक रोशन से में मैं उनकी तरह ही बनने के लिए प्रेरित होता हूं."

यह भी पढ़ें: केएल राहुल को डेट कर रही हैं अथिया शेट्टी, यकीन न आए तो देख लीजिए ये तस्वीर

खुद को एक्शन हीरो का टैग मिलने पर टाइगर ने आगे कहा, " मेरे साथी काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं, तो ऐसे में कोई भी सिर्फ अपनी पहचान कैसे बनाएगा? मैं सिर्फ अपनी पहचान बनाना चाहता हूं. जब लोग मुझे एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, तो मेरे लिए यह ही बहुत ज्यादा है."

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी ऋतिक-टाइगर की वॉर, जानिए तीसरे दिन की कमाई

टाइगर की एक्शन फिल्मों में 'हीरोपंती', 'बागी', 'अ फ्लाइंग जाट', 'बागी 2' शामिल रही हैं. वहीं अभिनेता अगली फिल्मों 'बागी 3' और हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म के हिंदी रीमेक 'रैंबो' में नजर आएंगे.