logo-image

अली फजल ने लगाया अफवाहों पर विराम, ऐसा होगा 'Death On The Nile' में किरदार

32 वर्षीय अभिनेता जो पहले 'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी अंग्रेजी फिल्मों में काम कर चुके हैं, उन्होंने जानकारी दी कि उनकी नई फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो सकती है.

Updated on: 14 Sep 2019, 04:38 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अली फजल जल्द ही अगाथा क्रिस्टीज के प्रख्यात उपन्यास 'डेथ ऑन द नील' (Death On The Nile) पर आधारित इसी नाम की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में 'वंडर वुमेन' स्टार गेल गेडॉट, 'द मैन फ्रॉम अंकल' के अभिनेता आर्मी हम्मर और 'ब्लैक पैंथर' की लेटिशिया राईट भी हैं. हालांकि उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे फिल्म में किसी भारतीय की भूमिका नहीं निभा रहे हैं.

जब उनसे पूछा गया कि ऐसी प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय परियोजना का हिस्सा बनना कैसा लग रहा है? इस पर अली ने आईएएनएस को बताया, "मुझे अच्छा लग रहा है, लेकिन मैं थोड़ा घबराया हुआ भी हूं, क्योंकि मुझे अभी से उसकी तैयारी व अन्य चीजों पर काम शुरू करना है."

उन्होंने कहा, "अगाथा क्रिस्टी ने ट्विटर पर मुझे फॉलो करना भी शुरू कर दिया है." हालांकि फिर उन्हें अहसास हुआ कि अपराध पर आधारित उपन्यास लिखने वाले लेखक की मृत्यु 43 साल पहले ही हो गई है और उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए कहा कि मेरा तात्पर्य अगाथा क्रिस्टीज संगठन से है. उन्होंने कहा, "मेरा मतलब है, संगठन ही था. वह मुझे फॉलो कर रहे हैं, अच्छा लग रहा है मुझे."

यह भी पढ़ें: इस गंभीर समस्या से जूझ रही हैं इलियाना डिक्रूज, कहा- सूजन और जख्म देखने को मिलता है...

32 वर्षीय अभिनेता जो पहले 'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी अंग्रेजी फिल्मों में काम कर चुके हैं, उन्होंने जानकारी दी कि उनकी नई फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो सकती है.

अली ने कहा, "यह सब बहुत रोमांचक है. यह एक बड़ी फ्रेंचाइजी है. यह 'मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस' का दूसरा भाग है. केनेथ ब्रनाघ इसे निर्देशित कर रहे हैं. वह एक बेहतरीन निर्देशक और अभिनेता हैं."

वहीं गेल गेडोट के साथ काम करने को लेकर भी अभिनेता काफी उत्साहित हैं, हालांकि वह उनसे अभी तक नहीं मिले हैं. इस पर उन्होंने कहा, "मैं उनसे अभी तक नहीं मिला हूं. मैं सिर्फ निर्देशक के साथ बैठा हूं और परिधानों के ट्रायल के लिए गया था."

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana 'विकी डोनर' का आज है बर्थडे 'बधाई हो' तो बनता है

फिल्म में लिए जाने को लेकर अभिनेता ने कहा, "मुझे कलाकारों ने कभी नहीं धमकाया. मैं इस फिल्म में एक भारतीय की भूमिका नहीं निभा रहा हूं, इसलिए मेरा सबसे बड़ा खास पल वो था, जब मेरा लुक टेस्ट पास हुआ और वह केनेथ को भी वास्तव में पसंद आया. कुछ अभिनेता सोचते हैं कि वे अच्छे हैं, फिर भी चीजें काम नहीं करती हैं. हमें लगातार अन्य लोगों से मान्यता पाने की आवश्यकता है. मुझे इस बार मान्यता मिली."

अभिनेता फिल्म में अपने किरदार का खुलासा करने के लिए फिलहाल तैयार नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला हूं."