logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'कृष 4' में विलेन के रोल को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोला राज, कहा- यह पहली बार है...

आने वाले समय में नवाज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे.

Updated on: 01 May 2019, 04:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि वह ऋतिक रोशन स्टारर सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' का हिस्सा नहीं हैं. कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि 'कृष 4' में नवाजुद्दीन एक बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे. जब नवाज से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार है, मैं आपसे (मीडिया) यह सुन रहा हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है."

नवाजुद्दीन लेखिका नीता शाह और अदिति मेदिरत्ता द्वारा लिखी गई और ओम बुक्स इंटरनेशनल द्वारा प्रकाशित पुस्तक 'द स्ट्रेन्जर इन मी' के विमोचन के दौरान मंगलवार को यहां मौजूद थे.

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नवाज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'मंटो' जैसी कई फिल्मों में अपने काम के लिए नवाज जाने जाते हैं.

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आउटसाइडर्स को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अवसर नहीं मिलते, तो इसके जवाब में नवाज ने कहा, "इस इंडस्ट्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपमें योग्यता है, तो कभी न कभी लोग इसे जरूर पहचानेंगे और उस व्यक्ति को काम मिलने से कोई नहीं रोक पाएगा."

आने वाले समय में नवाज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे.