logo-image

अब हॉलीवुड की ओर चलीं हुमा कुरैशी, इस हॉलीवुड फिल्म में आएंगी नजर

'आर्मी ऑफ द डेड' के माध्यम से स्नायडर, जॉम्बी शैली में फिर से अपनी वापसी करने जा रहे हैं,

Updated on: 30 May 2019, 03:23 PM

नई दिल्ली:

अमेरिकन फिल्म निर्माता जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में काम के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को चुना गया है. हुमा के फैंस के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं हैं.

अपनी इस फिल्म को लेकर हुमा काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वह शूटिंग शुरू होने का अब और इंतजार नहीं कर सकती हैं. फिल्म में हुमा एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी और शायद इस तरह की भूमिका को उन्होंने इससे पहले पर्दे पर नहीं निभाया है. इस फिल्म में हुमा के साथ एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे कलाकार भी हैं.

'आर्मी ऑफ द डेड' के माध्यम से स्नायडर, जॉम्बी शैली में फिर से अपनी वापसी करने जा रहे हैं, इससे पहले 'डॉन ऑफ द डेड' से उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था.

हुमा ने एक बयान में कहा है, "इस अवसर को पाकर मैं अत्यंत विनम्र और उत्साहित हूं. मैं जैक स्नायडर की बहुत बड़ी फैन हूं और शूटिंग के शुरू होने का इंतजार अब मुझसे और नहीं हो रहा है."

वैसे इस फिल्म के अलावा हुमा वेब सीरीज लीला में भी नजर आएंगी. प्रयाग अकबर की पुस्तक पर आधारित 'लीला' में शालिनी (हुमा) के सफर के दिखाया जाएगा. शालिनी एक मां है, जो अपनी खोई बेटी लीला की तलाश में निकलती है. दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार द्वारा निर्देशित छह एपिसोड की इस श्रंखला को प्रिया श्रीधरन और वसीम खान ने प्रोड्यूस किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)