logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'सुपर 30' ने दिखाया दम, चौथे वीक भी जारी है दमदार कमाई

फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है.

Updated on: 06 Aug 2019, 05:05 PM

नई दिल्ली:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर र ही है. ऋतिक रोशन  स्टारर फिल्म सुपर 30 ने अपने चौथे वीक के पहले दिन 96 लाख और दूसरे दिन 2.10 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार के दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 3.10 करोड़ जमा किए. वहीं सुपर 30 ने अपने चौथे दिन 85 लाख रुपयों का कलेक्शन किया. अब तक फिल्म ने कुल 138.78 करोड़ कमा लिए हैं.

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. 

फिल्म 'सुपर 30' को हरियाणा से पहले जम्मू और कश्मीर सरकार ने कर मुक्त किया था. इसे सबसे पहले बिहार सरकार ने करमुक्त करने की घोषणा की थी. इसके बाद उत्तर प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में भी इस फिल्म को करमुक्त किया था.

अगर ऋतिक के बारे में बात करे तो वह जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वॉर' (War) में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक्शन टीजर रिलीज हो चुका है. 53 सेकंड के टीजर में दोनों ही स्टार एकदूसरे के साथ फाईट करते हुए नजर आए. ऐसा लगा कि दोनों के बीच कोई जंग छिड़ी हो. फिलहाल ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है. फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.