logo-image

'सुपर 30' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर पहला वीक रहा शानदार

फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है

Updated on: 19 Jul 2019, 03:17 PM

नई दिल्ली:

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर 75.85 करोड़ कमा लिए हैं. सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनका किरदार निभाया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म के लिए दूसरा वीक मुश्किल साबित हो सकता है. क्योंकि हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग इस वीक रिलीज हो गई है.

बता दें कि हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई द लायन किंग 2140 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म भारत में जबरदस्त कमाई करेगी. वहीं ऋतिक की सुपर 30 से भी कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है.

फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है, जिससे वे आईआईटी-जेईई के लिए चयनित हो सकें. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर तो यूजर बोले- कबीर सिंह की 'असली बंदी'

इतना ही नहीं सुपर 30 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखा और जमकर तारिफ की. ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.