BREAKING NEWS
  • Gold Price Today 17th Oct 2019: सोने-चांदी में आज उतार-चढ़ाव की आशंका, ट्रेडिंग के लिए क्या बनाएं रणनीति, जानें यहां- Read More »
  • मध्य प्रदेश: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर दिया बड़ा बयान- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन मदर टेरेसा को शांति के लिये नोबेल पुरस्कार दिया गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »

'सुपर 30' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर पहला वीक रहा शानदार

News State Bureau  |   Updated On : July 19, 2019 03:17:12 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर 75.85 करोड़ कमा लिए हैं. सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनका किरदार निभाया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म के लिए दूसरा वीक मुश्किल साबित हो सकता है. क्योंकि हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग इस वीक रिलीज हो गई है.

बता दें कि हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई द लायन किंग 2140 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म भारत में जबरदस्त कमाई करेगी. वहीं ऋतिक की सुपर 30 से भी कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है.

फिल्म शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो गरीब घरों से आने वाले बच्चों के लिए सुपर-30 नाम का प्रोग्राम चलाते है, जिससे वे आईआईटी-जेईई के लिए चयनित हो सकें. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार के बाद राजस्थान में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर तो यूजर बोले- कबीर सिंह की 'असली बंदी'

इतना ही नहीं सुपर 30 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखा और जमकर तारिफ की. ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

First Published: Jul 19, 2019 03:10:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो