logo-image

कंगना रनौत के कारण ऋतिक रोशन को करना पड़ा 30 मिनट तक इंतजार!

कुछ दिनों पहले कंगना और ऋतिक के बीच जमकर विवाद हुआ था। कंगना ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

Updated on: 20 Jan 2018, 10:48 AM

मुंबई:

मुंबई पुलिस ने हाल ही में उमंग 2018 इवेंट आयोजित किया। इसमें बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया, जिसमें कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है। हालांकि, दोनों सितारों ने एक-दूसरे को बड़ी ही होशियारी से नजरअंदाज किया।

दरअसल प्रोग्राम में ऋतिक रोशन को परफॉर्मेंस देनी थी। वहीं कंगना को भी बतौर गेस्ट बुलाया गया था। खबरों की मानें तो कंगना शो में पहले ही आ गई थीं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि ऋतिक भी आने वाले हैं तो वह फौरन वहां से निकल गईं।

जानकारी के मुताबिक, कंगना जब अंदर शो एन्जॉय कर रही थीं, तब तक ऋतिक करीब आधे घंटे तक अपनी ही गाड़ी में बाहर बैठे रहे। वह कंगना के जाने का इंतजार कर रहे थे। कंगना जब चली गईं, तब उन्होंने शो में एंट्री मारी।

ये भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' के इस एक्टर ने की कंगना की तारीफ, कहा - सचमुच देवी की तरह नजर आती हैं अभिनेत्री

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कंगना और ऋतिक के बीच जमकर विवाद हुआ था। कंगना ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कंगना ने बताया कि ऋतिक ने उन्हें प्रपोज किया था। वहीं दूसरी तरफ ऋतिक ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था।

एक और खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन जल्द ही दोबारा शादी करने वाले हैं। वह किसी और से नहीं, बल्कि अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान से ही शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। दोनों ने अपना 14 साल पुराना रिश्ता तोड़कर तलाक ले लिया था।

ये भी पढ़ें: मलाला ने की 'पैडमैन' की तारीफ, ट्विंकल ने सवालों के दिए जवाब