logo-image

वाणी कपूर के साथ 'घुंघरू' पर नाचेंगे ऋतिक रोशन, वॉर का पहला गाना होगा रिलीज

इस गाने पर ऋतिक और वाणी डांस करते नजर आएंगे. वाणी के लिए इसमें शिल्पा राव ने गाना गाया है.

Updated on: 03 Sep 2019, 12:52 PM

नई दिल्ली:

'वार' के लिए गायक अरिजित सिंह द्वारा गाए गए डांस नंबर 'घुंघरू' को ऋतिक रोशन और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है, जो कि फिल्म के लिए एक बड़ी 'यूएसपी' है. जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म 'वार' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यह बातें कही. उन्होंने कहा कि अरिजित सिंह देश के सबसे बड़े गायक हैं और हम पहले दिन से ही यह स्पष्ट थे कि हमारे पार्टी गीत 'घुंघरू' को वे ही गाएंगे.

आनंद ने कहा, "अरिजित द्वारा ऋतिक के लिए गाया गया डांस नंबर हमारे लिए बड़ी यूएसपी है और अरिजित ने बेहतरीन काम किया है."

इस गाने पर ऋतिक और वाणी डांस करते नजर आएंगे. वाणी के लिए इसमें शिल्पा राव ने गाना गाया है. 'वार' में टाइगर अपने वास्तविक जीवन के आदर्श ऋतिक रोशन के खिलाफ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने दिया अटपटा बयान, कहा- दिखावा मेरे पेशे का एक छोटा हिस्सा

बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था. इस सीन में टाइगर को ऋतिक (Hrithik Roshan) का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी.'

'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट किया है. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक और कटरीना को लेकर 'बैंग बैंग' बना चुके हैं, जो सफल रही थी. यह हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'नाइट एंड डे' का रीमेक थी.

(इनपुट आईएएनएस से)