logo-image

'वॉर' का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज, वाणी के साथ 'घुंघरू' पर नाचते दिखे ऋतिक रोशन

इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं.

Updated on: 05 Sep 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म 'वॉर' (WAR) का फर्स्ट सॉन्ग घुंघरू रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने को ऋतिक और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है. गाने में वाणी कपूर की सिजलिंग अदाएं देखने लायक है. वहीं दोनों स्टार्स के डांस भी कमाल के हैं.

इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल कुमार ने लिखे हैं. 'घुंघरू' को संगीत विशाल और शेखर की जोड़ी ने दिया है. वहीं इस गाने को देखकर हनी सिंह के गाने धीरे धीरे से मेरी जिंदगी की याद आ जाती है. जिसमें ऋतिक के साथ सोनम कपूर नजर आईं थी. गाने को कई मिलियन के व्यूज मिले थे.

इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम को पसंद हैं 'गोलमाल' जैसी फिल्में, कही ये बात

इस सीन में टाइगर को ऋतिक (Hrithik Roshan) का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी.''वॉर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट किया है. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक और कटरीना को लेकर 'बैंग बैंग' बना चुके हैं, जो सफल रही थी. यह हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'नाइट एंड डे' का रीमेक थी.