logo-image

War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ऋतिक-टाइगर की War

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है

Updated on: 10 Oct 2019, 02:32 PM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) 2 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दशहरे का त्योहार 'वॉर (War)' के लिए काफी शुभ रहा है, क्योंकि ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक वॉर (War) ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़, छठे दिन फिल्म ने 20.60 करोड़ कमाए तो वहीं सातवें दिन फिल्म ने 27.75 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Bypass Road का पहला गाना हुआ रिलीज, नील नितिन मुकेश की अदा शर्मा के संग दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

यह भी पढ़ें: इस इंसान पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं सलमान खान

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.