logo-image

'जय जय शिवशंकर' के मूड में भयंकर तरह से डूबे नजर आए ऋतिक-टाइगर, रिलीज हुआ वॉर का दूसरा डांसिंग सॉन्ग

फिल्म के इस गाने में होली का माहौल दिखाई दे रहा है. इस गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है तो वहीं इसे म्यूजिक कुमार ने दिया है.

Updated on: 21 Sep 2019, 12:21 PM

नई दिल्ली:

#JaiJaiShivshankarSong: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की  फिल्म का दूसरा डासिंग सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म वॉर के इस जबरदस्त गाने में ऋतिक और टाइगर के डांस मूव्स देखकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. 

फिल्म के इस गाने में होली का माहौल दिखाई दे रहा है. गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है तो वहीं इसे म्यूजिक कुमार ने दिया है. 2 मिनट 3 सेकंड के इस गाने को 4 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 11 में इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, अब लोगों ने किया ट्रोल

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था. इस सीन में टाइगर को ऋतिक (Hrithik Roshan) का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी.