logo-image

उपराष्ट्रपति ने ऋतिक और आनंद कुमार के साथ देखी 'सुपर 30', तस्वीर शेयर कर की तारिफ

फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन की कहानी दिखाई गई है.

Updated on: 19 Jul 2019, 10:33 AM

नई दिल्ली:

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बताया कि राजधानी के उपराष्ट्रपति भवन में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और शिक्षाविद् आनंद कुमार के साथ फिल्म 'सुपर 30' देख कर उन्हें खुशी हुई. ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

तस्वीर के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा है, "यह भारत के उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू से मिलने का सम्मान था. उनके साथ ज्ञानवर्धक बातचीत हुई, उनके विचार वास्तव में उनके ज्ञान की गहराई को दर्शाते हैं. इस अवसर के लिए धन्यवाद सर."

इसके अलावा नायडू ने भी ऋतिक, आनंद कुमार और फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के साथ की तस्वीर साझा की. वहीं नायडू ने ट्वीट किया, "आज नई दिल्ली स्थित उपराष्ट्रपति भवन में अपने परिवार के सदस्यों, अभिनेता ऋतिक रोशन, आनंद कुमार और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ 'सुपर 30' फिल्म देखकर खुशी हुई. "

View this post on Instagram

. . मार दिया छलाँग !! 😜 . . #biharimode #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फिल्म 'सुपर 30' में गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन की कहानी दिखाई गई है. 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 70.23 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को बिहार और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)