logo-image

'शैतान का साला बाला' बनकर आए अक्षय कुमार, एक्सप्रेशन देखकर हो जाएंगे लोटपोट

'शैतान का साला बाला' गाने को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- अक्की पाजी इस गाने में जो एक्शप्रेशन आपने दिए हैं कुछ एक्टर अपने करियर में भी नहीं दिए होंगे.

Updated on: 08 Oct 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

Housefull 4: 'हाउसफुल 4' का नया गाना 'बाला शैतान का साला'(Shaitan Ka Saala) इनदिनों चर्चा में बना हुआ है. जिसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर फिल्माया गया है. फिल्म के इस गाने में अक्षय का नॉटी कैरेक्टर और उनका फेशियल एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. रिलीज होते ही हाउसफुल 4 (Housefull 4) का ये गाना सोशल मीडिया पर छा गया है. वहीं अक्षय के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. खासकर उनके दमदार एक्सप्रेशन को लेकर.

'शैतान का साला बाला' गाने को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- अक्की पाजी इस गाने में जो एक्शप्रेशन आपने दिए हैं कुछ एक्टर अपने करियर में भी नहीं दिए होंगे. वहीं एक ने अक्षय कुमार को एक्सप्रेशन किंग बताया.

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी War, जानिए छठें दिन की कमाई

बता दें कि 'बाला' से पहले 'हाउसफुल 4' का पहला गाना 'एक चुम्मा' भी रिलीज हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. कुछ दिनों पहले 'बाला' नाम के इस गाने के टीजर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पेज से शेयर करते हुए लिखा- शैतान का साला और रावण ने है पाला... क्या आप उससे मिलने को तैयार हैं?

यह भी पढ़ें: एंजलिना जोली बनने के चक्कर में फंसी ये ईरानी स्टार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैसे काफी लंबे वक्त के बाद हाउसफुल 4(Housefull 4) के जरिए अक्षय कॉमेडी में लौट रहे हैं. फिल्म में राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे भी मौजूद हैं.

फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय कुमार की ये फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) और तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) की सांड की आंख (Saand Ki Aankh) से टकराएगी.