BREAKING NEWS
  • राष्‍ट्रपति शासन की ओर बढ़ रहा है महाराष्‍ट्र, पीएम नरेंद्र मोदी ने बुलाई इमरजेंसी कैबिनेट मीटिंग- Read More »

'हाउसफुल 4 एक्‍सप्रेस (Houseful 4 Express)' प्रमोशन पाने के लिए मुंबई (Mumbai) से पहुंची दिल्‍ली (Delhi)

IANS  |   Updated On : October 17, 2019 12:17:34 PM
'हाउसफुल 4 एक्‍सप्रेस' प्रमोशन पाने के लिए मुंबई से पहुंची दिल्‍ली

'हाउसफुल 4 एक्‍सप्रेस' प्रमोशन पाने के लिए मुंबई से पहुंची दिल्‍ली (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्‍ली :  

ट्रेनों पर फिल्म परियोजनाओं को प्रमोट करने के लिए फिल्मकारों को आमंत्रित करने के भारतीय रेलवे के विचारों की रेल और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने तारीफ की है. इसके साथ ही मंत्री ने 'प्रोमोशन ऑफ व्हील्स' योजना के तहत अन्य फिल्मकारों को भी आम जनता तक पहुंचने के लिए रेल माध्यमों का उपयोग करने के लिए आमंत्रित किया है. गोयल ने बुधवार को ट्वीट के जरिए अपना संदेश दिया. 16 अक्टूबर को कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई जिसने फिल्म के खास प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन की यात्रा की. इस ट्रेन का नाम हाउसफुल 4 एक्सप्रेस रखा गया है. टीम 17 अक्टूबर की सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंच गई.

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती नहीं देंगे बाबरी मस्जिद के पक्षकार

गोयल ने ट्विटर पर लिखा, "प्रोमोशन ऑन व्हील्स के रेलवे के आदर्श विचार : मुंबई से दिल्ली के बीच 16-17 अक्टूबर को एक विशेष ट्रेन चलाई जाएगी, जिसमें आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन किया जाएगा. साथ ही फिल्म की टीम भी मौजूद रहेगी."

उन्होंने आगे लिखा, "मैं अन्य फिल्मकारों को भी आम जनता तक पहुंचने के लिए इस माध्यम का उपयोग करने को लेकर आमंत्रित करता हूं."

यह भी पढ़ें : OMG : 11 साल में 73 करोड़ का पानी कुएं से चोरी, 6 लोगों पर मुकदमा

16 अक्टूबर को कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई जिसने फिल्म के खास प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन की यात्रा की. इस ट्रेन का नाम हाउसफुल 4 एक्सप्रेस रखा गया है. टीम 17 अक्टूबर की सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंच गई.

First Published: Oct 17, 2019 12:17:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो