logo-image

'हाउसफुल 4' की कमाई पहुंची 200 करोड़ के पास, अब तक कमा डाले इतने करोड़

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन जैसे स्टार्स की जोड़ी से सजी फिल्म जल्द ही 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है.

Updated on: 14 Nov 2019, 11:41 AM

नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection: 'हाउसफुल' की चौथी सीरीज Housefull 4 का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है. लोगों के सिर से 'हाउसफुल' का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा है. अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन जैसे स्टार्स की जोड़ी से सजी फिल्म जल्द ही 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के माने तो फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म तीसरे वीक में 13.75 करोड़ कमा लिए हैं. 'हाउसफुल 4' के साथ राजकुमार राव की 'मेड इन चाइना' और तापसी पन्नू की 'सांड की आंख' भी रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ-आसिम की दोस्ती में पड़ी दरार, तू-तू मैं मैं से लेकर हुई धक्का-मुक्की

फिल्म हाउसफुल 4 ने अपने पहले वीक 135.86 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे वीक 48.07 करोड़ का कलेक्शन किया. कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 197.68 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिलहाल इनदिनों आयुष्मान खुराना की बाला का कब्जा बॉक्स ऑफिस पर बना है. वैसे हाउसफुल के मेकर्स को उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म 200 करोड़ में शामिल हो जाएगी.

इस फिल्म की सफलता के बाद अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अक्षय जल्द ही Good Newwz (गुड निऊज) में नजर आएंगे. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म Good Newwz इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगा. अक्षय के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी, दलजीत दोसांझ और करीना कपूर भी हैं.