logo-image

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की बहन के साथ की मस्ती, देखें यह मजेदार TikTok Video

कृष्णा और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी बोरियत को खत्म करने के लिए एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया है

Updated on: 24 Mar 2020, 07:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) घर पर बोर हो रही हैं, इसलिए दोनों ने मजाकिया अंदाज में टिकटॉक वीडियो 'बोर्ड इन अ हाउस' बनाया. कृष्णा और एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी बोरियत को खत्म करने के लिए एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया है. इस वीडियो में दोनों एक ट्रैक 'आई एम बोर्ड इन हाउस' की धुन पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टॉयलेट पेपर के साथ इस एक्ट्रेस ने किया वर्कआउट, देखें मजेदार VIDEO

View this post on Instagram

This is how we do it #quarintinelife @kishushroff 👭🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने इस मजेदार वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया, देखो ये हमने कैसे किया. हैशटैगक्वारैनटाइनलाइफ और उन्होंने कृष्णा को टैग किया.

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

Missing the action💀

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपनी पिछली रिलीज 'मलंग' में शानदार अभिनय किया था. फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया. वह जल्द ही आगामी फिल्म 'राधे' में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन, तस्वीर शेयर कर बोले- मैं बूढ़ा हो गया...

टाइगर की नई फिल्म 'बाघी 3' को अच्छा रिस्पॉस मिला था और बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये को पार करने की राह पर थी, इससे पहले कि कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी ने सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया था.