logo-image

हिमेश रेशमिया ने Teri Meri Kahani गाने के लॉन्च पर रानू मंडल के लिए कही ये बात

अपनी फिल्मी दुनिया के आगे की जर्नी को लेकर राजू मंडल काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं

Updated on: 11 Sep 2019, 05:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ आए अपने फिल्म के गाने के लॉन्च पर जहां रानू मंडल को देखने के लिए वहां कुछ उनके फैंस भी आए हुए थे हिमेश रेशमिया ने यहां रानू मंडल की काफी तारीफ की और इमोशनल भी हो गए. रानू मंडल की अभी तक की जर्नी काफी अच्छी रही है और अब अपनी फिल्मी दुनिया के आगे की जर्नी को लेकर राजू मंडल काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने किया खुलासा, कहा- नहीं निभा रही हूं अमृता प्रीतम का किरदार

वैसे यहां हिमेश (Himesh Reshammiya) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) को लेकर कई बातें कही. हिमेश ने कहा कि रानू मंडल को स्टार किसी ने नहीं बल्कि देश की जनता ने बनाया है जनता का प्यार रानू मंडल को यहां तक लेकर आया है. उन्होंने सिर्फ रानू मंडल को सपोर्ट किया है जैसे सलमान ने हिमेश को किया था उसी तरीके से एक मदद का हाथ हिमेश ने रानू मंडल की तरह बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें- Coolie No. 1 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल बाल बची वरुण धवन और सारा की जान

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) मीडिया के सामने आए और हर सवाल का जवाब दिया, हम आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया के गानों और उनकी फिल्म को रानू मंडल की आवाज से प्रमोशन में काफी मदद मिली है. रानू मंडल के गाए गाने के बाद से ही सभी को इस म्यूजिक लॉन्च का इंतजार था रानू मंडल के गाए गाने लोगों की जुबान पर पहले ही चढ़ चुके हैं और अब देखना होगा किस तरह से हिमेश रेशमिया फ़िल्म प्रमोशन को और रानू मंडल को साथ में आगे लेकर जाते हैं.

बता दें कि पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) द्वारा गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गईं, उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ब्रेक भी दिया और अब तक वह हिमेश के साथ तीन गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं.