logo-image

पाकिस्तान की सपना चौधरी हैं महक मलिक, ये VIDEO देखकर हो जाएंगे दीवाने

पाकिस्तान की महक मलिक (mehak malik). सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमको को पूरा कॉम्पिटिशन दे रही हैं.

Updated on: 03 Sep 2019, 06:48 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों और अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियोज यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. ज‍िनमें उनकी अदाएं काफी द‍िलकश लगती हैं. सपना के गानों को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. जब भी उनका कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शुमार हो जाती है.

यह भी पढ़ें- तो क्या 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए राधिका से पहले ये एक्ट्रेस थी दिनेश विजान की पहली पसंद

लेकिन क्या आपने पाकिस्तान की सपना चौधरी देखी है? पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की महक मलिक (mehak malik). सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ठुमको को पूरा कॉम्पिटिशन दे रही हैं. इन दिनों महक पाकिस्तानी सपना चौधरी के रूप में फेमस हो रही हैं. यूट्यूब और सोशल मीडिया पर महक के वीडियो छाए हुए हैं.

महक मलिक (mehak malik) के डांस परफॉर्मेंस में भी सपना चौधरी के शो जितनी ही भीड़ नजर आती है. कई वीडियो तो ऐसे हैं जिनमें लोग उनके ऊपर पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पीवी सिंधू ने बताई अपनी दिली तमन्ना कहा- ये एक्ट्रेस निभाए मेरा किरदार

महक मलिक (mehak malik) पाकिस्तान की डांसर हैं. महक काफी समय से डांस कर रही हैं. पाकिस्तान में महक काफी फेमस नाम है. सपना की तरह से ही उनकी भी पाकिस्तान में अपनी अलग पहचान है. यूट्यूब पर महक के वीडियोज को लाखों व्यूज मिलते हैं.