logo-image

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी ने तोड़े लाखों दिल, जल्द करेंगी शादी!

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 01 Jan 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अभी तक अपने होने वाले पति का नाम तो नहीं बताया है, लेकिन खबरों की मानें तो सपना इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगी. रिपोर्टस के मुताबिक सपना का होने वाला पति हरियाणा से ही है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो और डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर सपना का डांस उनके फैंस को बहुत पसंद है. कलर्स टीवी के फेमस रियालिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना इन दिनों इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने दिलकश वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Ghost Stories के इस अभिनेता को हॉरर फिल्मों से लगता है डर

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक नई सीरीज की शुरुआत की है, इसके जरिए सपना हरियाणवी शब्दों के मतलब अपने फैंस को बताती हैं. सपना (Sapna Choudhary) ने इस सीरीज का नाम हरियाणवी डिक्शनरी (Haryanvi Dictionary) रखा है. नए साल के खास मौके पर सपना ने एक और हरियाणवी शब्द का मतलब समझाया है.

यह भी पढ़ें: 'थिरुत्तु प्याले 2' के हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई पूरी, उर्वशी रौतेला का वीडियो में दिखा अलग अंदाज

View this post on Instagram

राम राम इंडिया🙏 आ गयी है इस साल की वो रात, होने वाली है ख़ुशियों कि बरसात, जम के करो party और स्वागत करो 2020 ka! 🎄🎂 ये साल होगा DhamakeDaar💥 क्यूँकि मैं लाऊँगी आपके लिए नया नया ताज़ा ताज़ा content कुछ मज़ेदार surprises के साथ😀 तो इंतज़ार किस बात का है? शुरू करते है नया साल इस Haryanvi Dictionary के नाए शब्द के साथ! 🙌🥰 comment करो, like करो, share करो और tag करो मुझे और @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg ko! धन्यवाद, आप सभी को मेरी तरफ़ से बड़ा सा Happy Newyear! 😘❤

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'राम राम इंडिया आ गयी है इस साल की वो रात, होने वाली है ख़ुशियों कि बरसात, जम के करो party और स्वागत करो 2020 ka! ये साल होगा DhamakeDaar क्यूँकि मैं लाऊँगी आपके लिए नया नया ताज़ा ताज़ा content कुछ मज़ेदार surprises के साथ तो इंतज़ार किस बात का है? शुरू करते है नया साल इस Haryanvi Dictionary के नाए शब्द के साथ!'

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'बिग बॉस 11' में नजर आई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) शो से काफी फेमस हो गई थीं. सपना 'बिग बॉस 11' तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवु, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया.