logo-image

सपना चौधरी ने दिया फैंस को होली का तोहफा, देखें धमाकेदार Video

अपने ठेठ देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस होली सॉन्ग (Holi Song) की शूटिंग मुंबई के मलाड में हुई है

Updated on: 02 Mar 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी गानों पर अपने लटकों-झटकों से लोगों को अपना दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने होली (Holi 2020) आने से पहले ही अपने गानों से धूम मचा दी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. होली के मौके पर सपना चौधरी फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आ रही हैं. हाल ही में सपना ने शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट के साथ एक वीडियो होली के खास मौके के लिए शूट किया है.

होली के मौके पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देसी अवतार में दर्शकों के सामने धमाल मचाती नजर आएंगी. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पानी की बौछार और रंगों की फुहार में महमोहक अदाओं से रिझाती हुई नजर आएंगी. हरियाणवी, भोजपुरी और पंजाबी गानों पर अपने डांस से धूम मचाने वालीं सपना चौधरी अपने इस वीडियो से लोगों को दीवाना बनाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने 'घूंघट कर ले परे' गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, देखें धमाकेदार Video

अपने ठेठ देसी अंदाज के लिए मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस होली सॉन्ग (Holi Song) की शूटिंग मुंबई के मलाड में हुई है. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग 'मत छेड बालम' पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. सपना इस वीडियो में सलवार सूट और दुप्पट्टे में बिल्कुल हरियाणा की देसी छोरी लग रही हैं. सपना के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi Trailer Release : ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अक्षय कुमार ने किया अनोखा काम, जानें क्‍या

आपको बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों इंस्टाग्राम क्वीन भी बनी हुई हैं. सपना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लाखों फॉलोअर्स हैं. फैंस सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बहुत इंतजार करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) से धमाकेदार डेब्यू कर चुकी हैं.