logo-image

सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हादसे की तस्वीरें आईं सामने

सपना की सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी

Updated on: 28 Dec 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. जिसमें वह बाल-बाल बच गई हैं लेकिन उनकी कार को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना भयानक था.

इस एक्सीडेंट में सपना की सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुए इस हादसे में टक्कर के बाद सपना के चालक ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का चालक फरार हो गया. इस कारण कार का नंबर और चालक की पहचान नहीं हो पाई. तो वहीं इसकी शिकायत भी पुलिस में दर्ज नहीं हुई है.

बता दें कि सपना चौधरी कलर्स चैनल के शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) में नजर आई थीं. 'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. इसके बाद से ही सपना ने अपने लुक्स को भी काफी बदला था. सपना बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं पर बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया.