logo-image

Video: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के ठुमकों से लोग हुए घायल, 'गोली चल जावेगी' पर किया स्टेज तोड़ डांस

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस जबरदस्त हरियाणवी गाने में सपना पीले रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. तो वहीं उनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटे हैं.

Updated on: 05 Dec 2019, 05:52 PM

नई दिल्ली:

Sapna Chaudhary Dance: लाखों लोगों को अपने ठुमकों से घायल करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Sexy Thumke) का एक वीडियो इन दिनों धमाल मचाया हुआ है. साल 2018 के इस वीडियो में सपना 'गोली चल जावेगी' पर अपने सेक्सी ठुमकों से लोगों को अपना दीवाना बनाती हुई नजर आ रही हैं.

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे इस जबरदस्त हरियाणवी गाने में सपना पीले रंग के सलवार सूट में नजर आ रही हैं. तो वहीं उनके स्टेज डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटे हैं.

बता दें कि शादी हो या पार्टी सपना चौधरी के गाने अक्सर आपको सुनाई पड़ ही जाएंगे. लोग सपना के गानों पर मस्त होकर झुमते हुए नजर आते हैं. बिग बॉस में आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में जमकर इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ें: बाथरूम साफ करने के बाद अब कपड़े धोते नजर आएंगे अक्षय कुमार, यकीन न हो तो देखें तस्वीर

सपना अब हरियाणवी स्टार नहीं रही अब वह बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं. कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफैक्ट भी रिलीज हुई थी जिसमें वह अपनी दमदार एक्टिंग के जलवे दिखाती हुई नजर आईं थी.

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में Commando 3 को देखने के लिए उमड़ रही है लोगों की भीड़, जानिए पूरी कमाई

अपने कातिलाना डांस मूव्स के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियोज यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. ज‍िनमें उनकी अदाएं काफी द‍िलकश लगती हैं. सपना के गानों को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. जब भी उनका कोई डांस वीडियो या फिर डांस कार्यक्रम होता है वो मनोरंजन जगत की सुर्खियों में शुमार हो जाती है.

इतना ही नहीं मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीजेपी (BJP) का दामन थामकर सियासी सफर का भी आगाज कर चुकी हैं.