Birthday Special: लव लाइफ में भी 'छिछोरे' रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 09:44:59 AM
Birthday Special: लव लाइफ में भी 'छिछोरे' रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत जन्मदिन (Photo Credit : फोटो- @sushantsinghrajput Instagram )

नई दिल्ली:  

Happy Birthday Sushant Singh Rajput: आज 'पवित्र रिश्ता' के 'मानव' यानि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्मदिन है. जी टीवी पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से घर-घर में पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सुशांत सिंह का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पांच भाई-बहनों में सबसे बड़े हैं.

आपके फेवरेट एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) एक इंजीनियर भी हैं, उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की. इसके बाद फिल्मों में मौके की तलाश में सुशांत मुंबई चले गए और नादिरा बब्बर के थिएटर समूह में शामिल हो गए. सुशांत 'किस देश में है मेरा दिल' नामक धारावाहिक में भी नजर आए. हालांकि उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली.

यह भी पढ़ें: टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम से की कहासुनी, कहा- 'आंखें नोंच दूंगा'

View this post on Instagram

Like the shadow I am and I am not... ~ Jalaluddin Rumi ❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on Oct 26, 2019 at 7:04am PDT

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डांस रियलिटी शो 'जरा नच के दिखा 2' (Zara Nachke Dikha) और 'झलक दिखला जा 4' में भी दिखाई दिए. इसके बाद सुशांत ने फिल्मों की तरफ अपना रुख कर लिया और 'काय पो चे' फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इस फिल्म में सुशांत (Sushant Singh Rajput) की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई.

यह भी पढ़ें: शादी के बिना ही प्रेग्नेंट हुईं कल्कि, जानिए कैसा था परिवार का रिएक्शन

View this post on Instagram

‘Cause all of me Loves all of you...❤️

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on Oct 10, 2019 at 1:27am PDT

उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'राब्ता' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. सुशांत ने नीरज पांडे की फिल्म 'एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया. साल 2016 में यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी. आखिरी बार सुशांत, श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में नजर आए थे. पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से प्यार और फिर ब्रेकअप के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहे.

सुशांत का नाम की बॉलीवुड कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. फिलहाल सुशांत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत फिल्म 'दिल बेचारा है' में नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं.

First Published: Jan 21, 2020 09:44:59 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो